Top News
Next Story
Newszop

Amroha News, अमरोहा में BJP विधायक के मामा की हत्या

Send Push

Amroha News अमरोहा. बेख़ौफ़ बदमाशों ने बीजेपी विधायक के मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. अज्ञात बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब  हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के घंसूरपुर गांव में 70 वर्षीय सत्य प्रकाश अपने घर में सो रहे थे.

 

बदमाशों ने उनके सीने में गोली मारी. उसके बाद उन्हें उपचार के लिए मुरादाबाद ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात की जांच शुरू कर दी है. वारदात के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

 

image bjp-mla-mahendra-singh-khadagwanshi ka mama

बीजेपी विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के मामा की हत्या से क्षेत्र में रोष है. जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस हत्यारों के तलाश में जुटी है. हत्या क्यों की गई इसकी भी जांच की जा रही है.बता दें कि महेंद्र सिंह अमरोहा की हसनपुर सीट से विधायक हैं.

उनके मामा सत्यप्रकाश घंसूरपुर गांव में घर के गैशाला के पास सो रहे थे. बुधवार रात करीब 12 बजे परिजनों ने गोली की आवाज सुनी. उसके बाद मौके पर पहुंचे तो सत्य प्रकाश लहूलुहान मिले. उन्हें आनन-फानन में सीएचसी ले जाय गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. परिजन उन्हें मुरादाबाद के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि बुधवार रात एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की गई हैं. मामले में परिजनों और आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. अभी हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चला हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी  के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं. गांव में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

Loving Newspoint? Download the app now